खटमल-ए-इश्क के कलाकारों ने गोवा में खूब मस्ती की

सोनी सब के आगामी शो खटमल-ए-इश्क अपने दर्शकों पर प्यार बरसाने के लिए तैयार है. इस शो में छोटी और अनूठी कहानियों का समावेश किया गया है. एक ऐसी ही कहानी कपिलदेव (विशाल मल्होत्रा), मुंबई में यातायात पुलिसकर्मी और लोविना (उमंग जैन), फिजियोथैरेपिस्ट की है जिन्हें एक-दूसरे से प्यार हो जाता है.

गोवा में खटमल-ए-इश्क की शूटिंग के दौरान विशाल मल्होत्रा और उमंग जैन

गोवा में खटमल-ए-इश्क की शूटिंग के दौरान विशाल मल्होत्रा और उमंग जैन

शूटिंग के लिए जब गोवा जाने का फैसला किया गया तो सभी कलाकार खुशी से उछल पड़े. कहानी में लोविना असली ब्लू गोआ की कैथोलिक है जिसे कपिलदेव से प्यार हो जाता है. कपिल एक प्यारा एवं अच्छा ट्रैफिक पुलिसकर्मी है. कपिल को अपनी प्रेम कहानी को पूरा करने के लिए गोवा जाना है. इसलिए दर्शकों के सामने ज्यादा आकर्षक कहानी प्रस्तुत करने के लिए, इस शो खटमल-ए-इश्क के सभी कलाकार भारत की पार्टी कैपिटल गोवा पहुंचे. कौन कहता है कि काम से थकान होती है. जरा सोनी सब के कलाकारों को देखिये. गोवा के खूबसूरत बीचेज को एक्स्प्लोर करने से लेकर वहां की नाइट लाइफ का आनंद उठाने तक, इन कलाकारों ने कोई कसर नहीं छोड़ी.

अपना अनुभव साझा करते हुये विशाल मल्होत्रा जिन्होंने मुख्य नायक की भूमिका निभाई है, ने कहा, ‘‘स्क्रिप्ट में गोवा के सीन की जरूरत थी, इसलिए खटमल-ए-इश्क के सभी कलाकार एवं तकनीशियन गोवा गये. सभी बहुत उत्साहित थे. मैंने वास्तव में लंबे समय बाद मेरे शूटिंग शेड्यूल का आनंद उठाया. गोवा में हमने शानदार समय बिताया. यह हमारे लिए मिनी वैकेशन जैसा था. हमने बीच पर वॉलीबॉल खेला, गोवा के स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ उठाया और बीच पर खूब मस्ती की. यह एक साधारण वर्क ट्रिप की तुलना में एक फन ट्रिप थी.‘‘

प्रेम कहानियों की मिनी-सिरीज खटमल-ए-इश्क का प्रसारण देखें, 13 दिसंबर से सोमवार से शुक्रवार, रात 9:30 बजे सिर्फ सोनी सब पर !

saajanverma

Leave a Reply

%d bloggers like this: