शो दिल है हिन्दुस्तानी के जज पैनल में ऐश्वर्या रॉय

स्टार प्लस का आगामी सिंगिंग रियालिटी शो दिल है हिंदुस्तानी अपने प्रसिद्ध जजों और वैश्विक प्रारूप की वजह से चर्चाओं के केंद्र में है. जजों के पैनल में बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक बादशाह, शेखर रविजानी और शाल्मली खोल्गड़े सहित दिग्गज निर्देशक करण जौहर शामिल हैं.

अब सुनने में आया कि है कि सितारों से भरे जजों के इस पैनल में अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय बच्चन को शामिल करने के लिये संपर्क किया गया है. सूत्रों की मानें तो चारों जजों के साथ वह भी शामिल होंगी जिससे शो का ग्लैमर आसमान छूने लगेगा.

ऐश्वर्या रॉय बच्चन

ऐश्वर्या रॉय बच्चन

दिल है हिंदुस्तानी पर उनकी मौजूदगी पूरी टीम के लिये बेहद अनोखा एहसास होगी और हम उनका मनोरंजन और प्रतिभाओं की तलाश देखेंगे. माना जा रहा है कि निर्माता ऐश को इसलिये लाना चाहते थे ताकि वह एक मानक बनें और प्रतिभागी अपने प्रदर्शनों में सौम्यता लाएं. करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में गीत आज जाने की जिद ना करो… के बाद फिलहाल हर कोई उनकी खूबसूरत आवाज़ और दिलकश खूबसूरती में खोया हुआ है.

कास्ट उनके आने का इंतजार कर रहा है और हर कोई शो दिल है हिंदुस्तानी में उन्हें मोहित करने का मौका खोज रहा है क्योंकि वह शो में जज के किरदार में कदम रखने वाली हैं.

saajanverma

Leave a Reply

%d bloggers like this: